ग्लोबल लॉ थिंकर्स सोसाइटी (जीएलटीएस)

 ग्लोबल लॉ थिंकर्स सोसाइटी (जीएलटीएस) वैश्विक नेटवर्किंग और नेतृत्व के लिए मंच है।  

ग्लोबल लॉ थिंकर्स सोसाइटी (जीएलटीएस)
यह विश्व रिकॉर्ड धारक, बहु-पेशेवर, स्वैच्छिक, धर्मार्थ, गैर-लाभकारी, गैर-राजनीतिक और सामाजिक संगठन है, जो सोसायटी अधिनियम के तहत विधिवत पंजीकृत है।  मुख्यालय बांग्लादेश में है।  100+ देशों और 30+ श्रेणियों में अध्याय व्यावसायिक नेटवर्क।

 जीएलटीएस इंग्लिश क्लब मुख्य रूप से सामाजिक उद्देश्यों के लिए अंग्रेजी (ईएसपी) के लिए है।  इंग्लिश क्लब ऑफ जीएलटीएस अंग्रेजी भाषा से संबंधित टॉक सीरीज आयोजित करता था।  इस टॉक सीरीज़ को दर्शकों के बीच अच्छा स्वागत मिला है।  

एपिसोड नंबर : 12 वस्तुतः जूम के माध्यम से हुआ और इस एपिसोड को जीएलटीएस टीवी के फेसबुक पेज पर लाइव स्ट्रीम किया गया।  इस एपिसोड की गेस्ट स्पीकर डॉ. रैना खत्री टंडन, महिला एवं बाल अधिकार अधिवक्ता और TEDx स्पीकर और इंटरनेशनल मेंटर, राइट 2 राइज सीईओ और संस्थापक थीं।  

इस एपिसोड की होस्ट जीएलटीएस इंग्लिश क्लब की इंडियन एंबेसेडर डॉ. माधवी बोरसे थीं।  इस एपिसोड के गेस्ट स्पीकर ने सॉफ्ट स्किल्स की बारीकियों पर जोर दिया।  उन्होंने अंग्रेजी भाषा सीखने के महत्व पर जोर दिया जो समय की जरूरत है।  उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हर किसी के लिए अपडेशन एक महत्वपूर्ण चीज है।  उसने यह भी कहा कि अंग्रेजी सीखना कोई मुश्किल काम नहीं है।  अभ्यास से ही सब कुछ ठीक हो जाता है और युवाओं की भाषा पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए।  उन्हें सभी बाधाओं को तोड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।

 रावमन स्मिता मैम, ग्लोबल लॉ थिंकर्स सोसाइटी के अध्यक्ष और जीएलटीएस इंग्लिश क्लब के प्रधान निदेशक श्री एल. संतोष कुमार उपस्थित थे।  जीएलटीएस टीवी विंग के चालक दल के सदस्य मोनालिसा, मोहम्मद महफुजुर रहमान शफी भी बैठक में उपस्थित थे।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url