मध्यप्रदेश छात्र शक्ति संघ जिलाध्यक्ष रीवा के ऑनलाइन निर्वाचन

मध्यप्रदेश छात्र शक्ति संघ जिलाध्यक्ष रीवा के ऑनलाइन निर्वाचन में अर्जुन चतुर्वेदी राज़ ने हासिल की एकतरफा जीत
मध्यप्रदेश छात्र शक्ति संघ जिलाध्यक्ष रीवा के ऑनलाइन निर्वाचन

आपको बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश छात्र शक्ति संघ के प्रदेश संयोजक युवा समाजसेवी आशुतोष शर्मा के निर्देशन में रीवा जिलाध्यक्ष हेतु आनलाइन निर्वाचन पर प्रक्रिया करवाई जिसमें तीन प्रत्याशियों के दावेदारी प्रस्तुत की जिसमें अर्जुन चतुर्वेदी राज़ (मनगवां) 60% वोटों की बढ़त के साथ जीत हासिल की। वहीं दूसरे दावेदार देवव्रत द्विवेदी (मऊगंज) के पक्ष में 35% मतदान हुए एवं शेष मतदान रितेश सिंह बघेल (त्योंथर) के पक्ष में हुए।
नवनिर्वाचित छात्र शक्ति संघ के जिलाध्यक्ष अर्जुन चतुर्वेदी राज़ ने कहा के वे सदैव छात्रों की आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे। आपको बता दें की यह छात्र संघ विगत तीन वर्षों से प्रकाश में आया जो कि पूर्व जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा के नेतृत्व में निरंतर छात्रों के हितों के लिए आवाज उठाता रहा है। मध्यप्रदेश छात्र शक्ति संगठन प्रदेश का एकमात्र ऐसा संगठन है जो छात्रों के हित के लिए कार्य करने हेतु तत्पर रहेगा इस संगठन के द्वारा मध्यप्रदेश के सभी छात्रों को अध्ययन के द्वारा उत्पन्न होने वाली सभी समस्याएं तथा मध्य प्रदेश सरकार द्वारा छात्रों के विरुद्ध सही नहीं लिया जाता है तो छात्रों के हित के लिए ऐसा दबाव बनाने की कोशिश करेगा।

अर्जुन चतुर्वेदी जी ने अपने जीत का विशेष श्रेय - वरिष्ठ समाजसेवी परमजीत सिंह ढंग, आशुतोष शर्मा एवं निखिल मिश्रा शाहपुर को देते हुए कहा है की इनका समर्थन एवं मार्ग दर्शन मेरे लिए अमूल्य रहा है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url