दुल्हन की शाॅपिग लिस्ट में यह हाॅट और सेक्सी लाॅन्जरी होनी ही चाहिए

दुल्हन की शाॅपिग लिस्ट में यह हाॅट और सेक्सी लाॅन्जरी होनी ही चाहिए

दुल्हन की शाॅपिग लिस्ट में यह हाॅट और सेक्सी लाॅन्जरी होनी ही चाहिए

जिन युवतियों की शादी होनी होती है, उनकी शाॅपिग लिस्ट बहुत लंबी होती है। नए घर तथा वातावरण के अनुसार उन्हें अपनी लिस्ट तैयार करनी होती है। जैसे साड़ियां, मेकअप बाक्स, ज्वेलरी आदि। इस लिस्ट में एक अंतिम परंतु महत्वपूर्ण चीज होती है लाॅन्जरी। कभी-कभी ऐसा होता है कि शादी की शाॅपिग में युवती के साथ मां, बहन मौसी या अन्य लोग होते हैं तो अपनी पसंद की सेक्सी एंड बोल्ड लाॅन्जरी झिझक की वजह से खरीदी नहीं जा सकती और अकेली जाने पर क्या खरीदें इस असमंजस में फंस जाती हैं कि दुकानदार से क्या कह कर मांगें। इसका परिणाम यह होता है कि परंपरा के अनुसार ही नई दुल्हन को ए टू जेड पीस अथवा सिक्स पीस लाॅन्जरी खरीदनी पड़ती है। यहां इस तरह की लाॅन्जरी के बारे में जानकारी दी गई है, जिसके आधार पर आप ऑनलाइन अथवा दुकानदार के पास जा कर कब पहनने के लिए चाहिए, यह कहे बगैर सीधे नाम से मांग सकती हैं। जानिए ऐसी तमाम हाॅट या सेक्सी लाॅन्जरी या नाइट ड्रेस कः बारे में जिसे आप को अपने पति को रिझाने कः लिए खरीदना ही चाहिए।
0 सुहागरात के लिए
शादी के बाद वैसे तो हर नई दुल्हन मेहमानों से घिरी रहती है। परंतु दिन बीतने के साथ दिल की धड़कन बढ़ने लगती है। क्योंकि आज तक जिस रात के बारे अपनी सहेलियों से सुना था या फिल्मों में देखा था, वह रात अब आने की तैयारी में है। इस सुंदर रात का सुहागरात नाम दिया गया है। अंग्रेजी में इसे गोल्डन नाइट या फर्स्ट नाइट कहते हैं। इस रात की राह नए कपल आतुरता से देखते हैं। पत्नी इस रात को पति से सुंदर उपहार और प्यार पाना चाहती है। जबकि पति अपनी दुल्हन में दुनिया की सब से सेक्सी युवती को खोजता है। अपने पति की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए ही आप को ऐसी तमाम बोल्ड और हाॅट सेक्सी लाॅन्जरी या नाइट ड्रेस खरीदनी चाहिए, जिसमें आप का पति आप को देख कर दीवाना हो जाए। जानिए सुहागरात के लिए ऐसी खास लाॅन्जरी के बारे में जो आप की गोल्डन नाइट को यादगा र बना देंगीं।
0 सेक्सी ब्लैक
अगर आप बोल्ड स्वभाव की कैटेगरी मे आती हैं तो सेक्सी ब्लैक से अधिक उचित आप के लिए और कोई नहीं है। ब्लैक कलर की यह बेबी डाॅल ड्रेस जितनी बोल्ड है, उतनी ही सेक्सी भी। यह ट्रांसपरेंट नाइटी आप की रात को और मस्तीभरी बना देगी। इस ड्रेस के साथ मिलने वाला मैचिंग थोंग आप की गोल्डन नाइट को और अधिक बोल्ड और ब्यूटीफुल बना देगा। यह अनुभव आप और आप के पति के लिए हमेंशा हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा। समय-समय पर इस तरह के आऊटकिट्स पहन कर पति को सरप्राइज देते रहना चाहिए।
0 ट्राई सम न्यूड
न्यूड लाॅन्जरी के बारे में आप का क्या सोचना है? आप भले ही कुछ भी सोचिए, पर आप जब इसे पहन कर सामने आएंगीं, आप का पति आप को छोड़ कर कहीं जा नहीं सकता। न्यूड लाॅन्जरी देखने मः बहुत सेक्सी होती है। इसके अलावा देखने वाले को न्यूड टच भी देती है। पर इसे खरीदते समय आप को अपनी स्किन टाॅन को ध्यान में रखना होगा। तभी यह जादू कर सकेगी।

 वाइल्ड लुक

अगर आप और आप का पार्टनर वाइल्ड सेक्स आजमाना चाहते हैं तो आप को अपना लुक भी थोड़ा वाइल्ड कर लेना चाहिए। अगर आप के अंदर की वाइल्डनेस सुहागरात को बाहर आना चाहती हो तो आप के लिए यह लाॅन्जरी परफेक्ट रहेगी। आप का वाइल्ड लुक देख कर आप का पति खुद को रोक नहीं पाएगा। आप को भी मजा आएगा।

 हेलोविन लुक

अगर आप अपने पार्टनर को एक हाॅट सरप्राइज देना चाहती हैं तो इस तरह की लाॅन्जरी या नाइट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। यह लुक नाॅटी होने के साथ बोल्ड भी है। इस प्रकार की लाॅन्जरी खरीद कर आप अपनी गोल्डन नाइट को हमेशा के लिए यादगार बना सकती हैं। यह लाॅन्जरी लेस वर्क के साथ तैयार की गई है, साथ ही इन्हें परस्पर जोड़ने के लिए ब्लैक ट्रांसपरेंट पट्टी भी लगाई गई है, जो इसे कंपलीट हेलोविन लुक देती है।

 ट्रेडिशनल फ्राक

अगर आप स्वभाव से थोड़ा शरमीली हैं तो आप के लिए ट्रेडिशनल फ्राक सब से अच्छा रहेगा। काफी अर्से से यह फ्राक युवतियों की पहलक पसंद बना हुआ है। वैसे तो नई दुल्हन पर लाल या मैरून रंग बहुत अच्छा लगता है, पर आप चाहें तो अपने पति की पसंद के रंग का फ्राक पहन सकती हैं। साटिन फैब्रिक की इस लाॅन्जरी में लेस वर्क की डीटेलिंग की गई होती है, साथ ही इसमें अपनी साइज भी एडजस्ट कर सकती हैं।

 जन्मदिन और एनीवर्सरी को बनाएं खास

शादी के बाद पति के पहले जन्मदिन अथवा पहली एनीवर्सरी को हर युलती खास बनाना चाहती है। अगर आप को मात्र गिफ्ट देना पर्याप्त न लग रहा हो तो सेक्सी लाॅन्जरी पहन कर अपनी ओर से सेक्सी गिफ्ट दे सकती हैं। आप थोड़ा ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ एक बोल्ड और सेक्सी लाॅन्जरी पसंद कर सकती हैं।

 थोंग एंड ब्रा थोंग

थोंग के बारे में तो आप ने सुना ही होगा। अब हम ब्रा थोंग की बात करने जा रही हैं। इस तरह की ब्रा अधिक पाॅटी और सेक्सुअल होती है। पैंटी थोंग की तरह इसमें भी सेक्सी लुक देने के लिए स्ट्रिप्स का उपयोग किया जाता है। यह स्ट्रिप्स ब्रेस्ट के आसपास बनी होती है। इसके अलावा इस तरह के थोंग में ब्रेस्ट की जगह खाली भी होती है। इसलिए ब्रेस्ट पर किसी तरह का कपड़ा नहीं होता।

 थोड़ा नाॅटी ट्राई करें

ऐसा कोई पति नहीं है, जिसे अपनी पत्नी नाॅटी ड्रेस में पसंद न हो। परंतु मात्र बैडरूम के अंदर यह आफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस शादी के बाद उनके पहले जन्मदिन बहुत बढ़िया सरप्राइज बन सकती है। ब्लैक कलर की खासियत यह होती है कि किसी भी रंग की स्किन टाॅन पर अच्छी लगती है। इसलिए इसे खरीदने से पहले अपनी स्किन टाॅन को आड़े मत लाना।

वन पीस बेबी डाॅल फ्राक

पिंक कलर का यह बेबी डाॅल फ्राक देखने में जितना नाॅटी और सेक्सी है, पहनने में उतना ही लाइट वेट है। पति के जन्मदिन पर जब यह बेबी डाॅल फ्राक पहन कर सामने आएंगी तो सच मानिए, आप के पति के लिए इससे बड़ी दूसरी कोई गिफ्ट नहीं हो सकती। इस बात की गारंटी है कि जन्मदिन की वह रात आप को सुहागरात की याद करा देगी।

About author

Sneha Singh
स्नेहा सिंह
जेड-436ए, सेक्टर-12
नोएडा-201301 (उ.प्र.)
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url