डॉ माध्वी की एक नई पहल अंतरराष्ट्रीय वक्ता के माध्यम से बच्चों की प्रतिभा को उभारा।

डॉ माध्वी की एक नई पहल अंतरराष्ट्रीय वक्ता के माध्यम से बच्चों की प्रतिभा को उभारा।

डॉ माध्वी की एक नई पहल अंतरराष्ट्रीय वक्ता के माध्यम से बच्चों की प्रतिभा को उभारा।
डॉ. माध्वी बोरसे सिंह इंसा ने सबसे आसान शिक्षण तकनीकों के माध्यम से छात्रों के जीवन को आसान बना दिया। डॉ माध्वी पिछले 10 वर्षों से छात्रों को शिक्षण दे रही। समकालीन युग में, बच्चें फिल्मी गीतों से अपना मनोरंजन करते थे लेकिन माधवी जी ने एक नई पहल की उन्होंने संगीत के माध्यम से छात्रों को शिक्षण देने का प्रयास किया, जोकि गाने और रैप म्यूजिक में होती है। उन्होंने शिक्षा को बेहतरीन रूप में पेश किया है, जहां कोई भी बिना किसी तनाव के खुशी-खुशी अपनी पढ़ाई कर सकता है। उनके पढ़ाने का तरीका प्रभावी है।
परिणाम के अनुसार वयस्क और वरिष्ठ नागरिक भी पढ़ाई में रुचि ले रहे हैं।
इन्होंने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार दिए हैं, जिसमें अध्ययन के लिए सबसे आसान तकनीक बताई है।वह पेशेवर ऑनलाइन अंग्रेजी कोच भी हैं,एडुटेनमेंट स्पोकन इंग्लिश एंड स्मार्ट क्लासेस के संस्थापक और अंतर्राष्ट्रीय वक्ता भी है।

प्रसिद्ध संस्थान एडुटेनमेंट स्पोकन इंग्लिश एंड स्मार्ट क्लासेस में हाल ही में ग्रीस से प्रसिद्ध ग्लोबल शिक्षिका रनिया लेंपो ने व्यक्तित्व वृद्धि मार्गदर्शन पर प्रस्तुति दी, जो की चीयर्स विथ माध्वी के माध्यम से आयोजित किया गया। डॉ. माध्वी बोरसे जो कि एडुटेनमेंट स्पोकन इंग्लिश स्मार्ट क्लासेस की फाउंडर है ,उन्होंने अपने विद्यार्थियों को अंग्रेजी विषय में कौशल बनाने के लिए, नेटिव और प्रसिद्ध गणमान्य व्यक्तियों के साथ वार्तालाप करवाया।

माननीय रनिया लेंपो जी ने बहुत ही बेहतरीन तरह से बताया व्यक्तिगत निखार के लिए हमें वास्तविक होना चाहिए एवं किसी भी परिभाषा या कोई भी विषय में प्रज्ञात्मक कैसे हुआ जाए उसकी जानकारी दी,उन्होंने ये भी बताया कि किसी भी चीज को कैसे कंटस्थ करें एवं सार्वजनिक बोलने में विशेषज्ञ कैसे बनें ।

डॉ. माध्वी बोरसे की गाइडेंस से सभी स्टूडेंट्स ने मैडम के साथ धाराप्रवाह अंग्रेज़ी में बातचीत की । छात्र वास्तव में इस नेटिव प्रसिद्ध टीचर्स के साथ और ज्यादा प्रगति कर रहे हैं। अब हर कोई प्रवीण अंग्रेजी में बोल सकता है इसलिए जल्दी करें और मौका ना गवाएं।


एक अच्छा अंग्रेजी संचार कौशल आपके अकादमिक उत्कृष्टता को अनलॉक कर सकता है और एक उज्ज्वल भविष्य ला सकता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url