ऋचा मेहता - द राइजिंग स्टार

 ऋचा मेहता - द राइजिंग स्टार

ऋचा मेहता पेज3 सेलेब्रिटी के तौर पर जाना-पहचाना नाम हैं। वह एक बहुआयामी व्यक्तित्व हैं जिन्होंने मॉडलिंग और उद्यमिता के क्षेत्र में प्रभाव डाला है। और शीर्ष पायदान के टीवीसी और डिजिटल विज्ञापनों के साथ एक अभिनेता भी है। वह अपनी यात्रा और उद्यमिता के बारे में बात करने वाले स्कूलों और कॉलेजों के लिए अतिथि व्याख्याता रही हैं।
वह अपने नेटवर्क के लिए भारत में जानी जाती है क्योंकि उउन्होंने ब्रांडों के लिए कार्यक्रमों को भी क्यूरेट किया है और एंडोर्समेंट के लिए उन्होंने दायरे में बहुत सारे ब्रांड हैं। उन्होंने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत सारे पुरस्कार मिल चुके हैं। वह ब्रांड एंबेसडर के रूप में गर्व से राम रतन समूह का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। इस चल रही महामारी के दौरान, सकारात्मकता, खुशी फैलाने और युवाओं को प्रेरित करने के लिए, वह मेजबान के रूप में लोकप्रिय हो गईं और "ट्रेंडिंग लाइव विद ऋचा मेहता" बैनर के तहत मशहूर हस्तियों, बिजनेस टाइकून, ब्रांड आदि के साथ 100 से अधिक चैट शो कर चुकी हैं। शो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित किए जाते हैं। शो सफल हो गए और दुनिया भर में बड़ी संख्या में दर्शकों को इकट्ठा किया। सामाजिक पक्ष पर, वह हमेशा सामाजिक पहलों से जुड़ी रही है और उन्होंने ईयर टू हियर के नाम से अपनी शुरुआत की (जिसे पूरे भारत में व्यापक रूप से स्वीकार और सराहा गया है)।
वह निर्दोषता के लिए प्रयास करती है और अत्यधिक उच्च प्रदर्शन मानकों को निर्धारित करती है। ऋचा मेहता पहले ही खुद को एक ब्रांड के रूप में स्थापित कर चुकी हैं और पेज 3 सर्कल में अच्छी तरह से जानी जाती हैं।

ऋचा मेहता - द राइजिंग स्टार

ऋचा मेहता - द राइजिंग स्टार





Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url