डॉ. माध्वी बोरसे को शुभकामनाएं देते हुए वर्तमान में लोकसभा के अध्यक्ष, माननीय ओम बिरला जी।

डॉ. माध्वी बोरसे को शुभकामनाएं देते हुए वर्तमान में लोकसभा के अध्यक्ष, माननीय ओम बिरला जी।

डॉ. माध्वी बोरसे को शुभकामनाएं देते हुए वर्तमान में लोकसभा के अध्यक्ष, माननीय ओम बिरला जी।
डॉ. माध्वी बोरसे जो कि एक प्रतिष्ठित शिक्षाविद हैं उनके हमसफर गोल्ड मेडलिस्ट इंद्रजीत सिंह इंसा के साथ ऑफलाइन इंस्टीट्यूट एडुटेनमेनट स्पोकन इंग्लिश एंड स्मार्ट क्लासेज का उद्घाटन करने जा रही है।

हाल ही में लोकसभा स्पीकर हाउस दिल्ली में माननीय ओम बिरला जी लोकसभा के अध्यक्ष एवं माननीय महीप सिंह सोलंकी जी बीजेपी सहकारिता कोटा जिला अध्यक्ष ने इनके ऑफलाइन इंस्टीट्यूट के उद्घाटन के लिए शुभकामनाएं दी ।

TEDx स्पीकर डॉ. माधवी बोरसे जो की एक शिक्षाविद्, लेखिका, ऑनलाइन इंग्लिश कोच और अंतर्राष्ट्रीय वक्ता भी है।
इन्हे शिक्षा और परिवर्तन निर्माता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार, रिकॉर्ड, पदक और डॉक्टरेट से सम्मानित किया गया है। उनकी आत्मकथा कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं में भी प्रकाशित हुई है। उनके लेख और कविता लगभग 3500 अखबारों में प्रकाशित हो चुके हैं। हाल ही में उनकी पुस्तक सुरमय काव्य संग्रह के नाम से अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी प्रकाशित हुई है।

डॉ. माधवी बोरसे सिंह इंसा ने सबसे आसान शिक्षण तकनीकों के साथ छात्रों के जीवन को आसान बना दिया। पिछले 10 सालों से वह छात्रों को पढ़ा रही हैं। समकालीन युग में, बच्चे फिल्मी गीतों से अपना मनोरंजन करते थे लेकिन उनके अधीन छात्रों की रुचि शैक्षिक गीतों को सीखने, गाने और रैप म्यूजिक में होती है। उन्होंने शिक्षा को बेहतरीन रूप में पेश किया है, जहां कोई भी बिना किसी तनाव के खुशी-खुशी अपनी पढ़ाई कर सकता है। उनके पढ़ाने का तरीका प्रभावी है।

परिणाम के अनुसार वयस्क और वरिष्ठ नागरिक भी पढ़ाई में रुचि ले रहे हैं।
इन्होंने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार दिए हैं जिसमें अध्ययन के लिए सबसे आसान तकनीक बताई है।

अब हर कोई अंग्रेजी में बोल सकता है इसलिए जल्दी करें और मौका ना गवाएं।
एक अच्छा अंग्रेजी संचार कौशल आपके अकादमिक उत्कृष्टता को अनलॉक कर सकता है और एक उज्ज्वल भविष्य ला सकता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url