एंडुटेनमेंट संस्था ने अपने बच्चों को अंतरराष्ट्रीय महान शिक्षाविद हार्दियाना जी से रूबरू कराया

एंडुटेनमेंट संस्था ने अपने बच्चों को अंतरराष्ट्रीय महान शिक्षाविद हार्दियाना जी से रूबरू कराया

एंडुटेनमेंट संस्था ने अपने बच्चों को अंतरराष्ट्रीय महान शिक्षाविद हार्दियाना जी से रूबरू कराया
डॉ माध्वी पिछले 10 वर्षों से छात्रों को शिक्षण दे रही। समकालीन युग में, बच्चें फिल्मी गीतों से अपना मनोरंजन करते थे, परंतु माध्वी जी ने एक नई पहल की उन्होंने संगीत के माध्यम से छात्रों को शिक्षण देने का प्रयास किया।
जोकि गाने और रैप म्यूजिक में होती है। उन्होंने शिक्षा को बेहतरीन रूप में पेश किया है, जहां कोई भी बिना किसी तनाव के खुशी-खुशी अपनी पढ़ाई कर सकता है। उनके पढ़ाने का तरीका प्रभावी है।
आपके द्वारा प्रशिक्षण संस्थान में वयस्क और वरिष्ठ नागरिक भी सहज एवं सरल तरीके से पढ़ाई में रुचि ले रहे हैं।
माध्वी जी की बात करें तो विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार दिए हैं, जिसमें अध्ययन के लिए सबसे आसान तकनीक बताई है। वह ऑनलाइन अंग्रेजी कोच ,एडुटेनमेंट स्पोकन इंग्लिश एंड स्मार्ट क्लासेस के संस्थापक एवं अंतर्राष्ट्रीय वक्ता भी है।

प्रसिद्ध संस्थान एडुटेनमेंट स्पोकन इंग्लिश एंड स्मार्ट क्लासेस में हाल ही में प्रसिद्ध ग्लोबल शिक्षिका माननीय हार्डियांना देवी नुरफिका जी ने व्यक्तित्व वृद्धि मार्गदर्शन पर प्रस्तुति दी, जो की चीयर्स विथ माध्वी शो जो न्यूज प्लस24 पे चलता है। इसके लिए माधवी जी ने विशेष रुप से धन्यवाद, डायरेक्टर विवेक निराला जी को भी दिया जिन के सहयोग से ही यह कार्यक्रम आयोजित किया गया एवं सफल हुआ।डॉ. माध्वी बोरसे जो कि एडुटेनमेंट स्पोकन इंग्लिश स्मार्ट क्लासेस की फाउंडर है ,उन्होंने अपने विद्यार्थियों को अंग्रेजी विषय में कौशल बनाने के लिए, नेटिव और प्रसिद्ध गणमान्य व्यक्तियों के साथ वार्तालाप करवाया।

माननीय हार्दियाना देवी नुरफिका जी जो की प्रतिष्ठित शिक्षाविद है उन्होंने, बहुत ही बेहतरीन तरह से बताया व्यक्तिगत निखार के लिए हमें वास्तविक होना चाहिए एवं किसी भी परिभाषा या कोई भी विषय में प्रज्ञात्मक कैसे हुआ जाए उसकी जानकारी दी,उन्होंने ये भी बताया कि किसी भी चीज को कैसे कंटस्थ करें ,सार्वजनिक बोलने में विशेषज्ञ कैसे बनें इन सभी बातों पर अपने विचार व्यक्त किए।

डॉ. माध्वी बोरसे की गाइडेंस से सभी स्टूडेंट्स ने मैडम के साथ धाराप्रवाह अंग्रेज़ी में बातचीत की जिसमे काजल जरिया,चित्रांगी गुप्ता और् दिक्षा हाडा जी भी शामिल थी। छात्र वास्तव में इस नेटिव प्रसिद्ध टीचर्स के साथ और ज्यादा प्रगति कर रहे हैं। अब हर कोई प्रवीण अंग्रेजी में बोल सकता है इसलिए जल्दी करें और मौका ना गवाएं।
एक अच्छा अंग्रेजी संचार कौशल आपके अकादमिक उत्कृष्टता को अनलॉक कर सकता है । एक रोमांचक तरीके से अंग्रेजी का प्रशिक्षण एवं व्यक्तित्व निखार पा सकते हैं । जो कि आज के समय में आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url