First women IPS अधिकारी किरण बेदी जी ने किया टेड एक्स स्पीकर माधवी बोरसे सिंह इंसा को सम्मानित।

प्रथम महिला IPS अधिकारी किरण बेदी जी ने किया टेड एक्स स्पीकर माधवी बोरसे सिंह इंसा को सम्मानित।

First women IPS अधिकारी किरण बेदी जी ने किया टेड एक्स स्पीकर माधवी बोरसे सिंह इंसा को सम्मानित।
हाल ही में लिंग्याज ललिता देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस में 22 नवंबर 2023 में टेडेक्स एलएलडीआईएमएस का शो प्रसिद्ध टेडेक्स स्पीकर्स के साथ संपन्न हुआ । इसमें डॉक्टर माधवी बोरसे ने दूसरी बार टेड्क्स स्पीकर्स के साथ प्लेटफॉर्म को सांझा किया और सभी महारथियों को TEDx अवार्ड से सम्मानित किया गया जिसमें डॉ. माधवी बोरसे सिंह इंसा को भी शभाषी देते हुए यह अवार्ड
प्रथम महिला आईपीएस अधिकारी किरण बेदी जी ने, TEDx पुरुस्कार से सम्मानित किया।

डॉ. माधवी बोरसे से, जो एक असाधारण पथप्रदर्शक हैं जिन्होंने शिक्षा, कविता और वैश्विक प्रभाव की दुनिया को फिर से परिभाषित किया है। प्रतिष्ठित पुरस्कारों, पदकों, रिकॉर्ड *(2 गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड प्रयास)* और मानद, डॉक्टरेटस की प्रभावशाली श्रृंखला के साथ, वह शिक्षा के क्षेत्र में एक सच्चे परिवर्तन निर्माता के रूप में खड़ी हैं। उनकी उल्लेखनीय यात्रा ने *इंडिया टुडे* और ग्लोबल अचीवर्स जैसी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित पत्रिकाओं के प्रतिष्ठित पन्नों की शोभा बढ़ाई है और दुनिया भर के पाठकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

अपने ओजस्वी गद्य और आत्मा को झकझोर देने वाले छंदों के माध्यम से, डॉ. बोरसे ने अनगिनत व्यक्तियों के दिल और दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके विचारोत्तेजक लेखों और विचारोत्तेजक कविताओं को *4k से अधिक अखबारों* में जगह मिली है, जिससे दुनिया भर में बातचीत और कल्पनाएं भड़क उठी हैं।

उनकी कई प्रशंसाओं में, *400 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार,* इसके साथ कई पदक और ट्राफियां भी शामिल हैं। उन्हें प्रतिष्ठित *नारी शक्ति पुरस्कार* से सम्मानित किया गया है, जो महिलाओं को सशक्त बनाने और बदलाव को बढ़ावा देने के प्रति उनकी अविश्वसनीय प्रतिबद्धता का प्रमाण है। प्रतिष्ठित *भारतीय शिक्षा पद्म भूषण पुरस्कार*, जो उनके मुकुट का रत्न है, शिक्षा के क्षेत्र में परिवर्तन के वास्तुकार के रूप में उनके प्रभाव को और बढ़ाता है।

लेकिन इतना ही नहीं - उनकी नवीनतम साहित्यिक कृति, *"सुरमय काव्यसंग्रह"* के लिए खुद को तैयार करें, जो अब अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट जैसे प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों पर छाई जा रही है। इस परिवर्तनकारी कार्य का.

डॉ. माधवी बोरसे की प्रतिभा से प्रेरित, प्रभावित और पूरी तरह से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए - एक ऐसी आइकन जिसके प्रभाव की कोई सीमा नहीं है। उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों के अलावा, उनका 94.3 एफएम और *ऑल इंडिया रेडियो* द्वारा साक्षात्कार भी लिया गया है, जो उनकी व्यापक पहुंच और प्रभाव को उजागर करता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url